शोएब मलिक की नई बेगम Sana Javed को Sania Mirza का नाम लेकर चिढ़ाने लगे फैंस, VIDEO वायरल 

shoaib malik with Sana Javed and Sania Mirza

PSL 2024 : पाकिस्तान सुपर लीग मतलब PSL 2024 शुरू हो चूका है और इसमें अब तक 4 मुकाबले खेले जा चुके है. PSL के सभी मुकाबले अब तक काफी रोमांचक रहे. आपको बता दे के PSL 2024 में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मालिक भी खेल रहे है और ऐसे में लाज़मी है के उनकी नई नवेली दुल्हन भी उनका मैच देखने आये और ऐसा हुआ भी.

शोएब मालिक कराची किंग्स (Karachi Kings) के लिए PSL में खेलते है पर फ़िलहाल के दिनों में शोएब मालिक की चर्चा उनके खेल से जायदा उनकी निजी ज़िन्दगी की वजह से रही है. भारतीय टेनिस स्टार Sania Mirza से डाइवोर्स के बाद से वो पाकिस्तान और भारतीय क्रिकेट फंस के निशाने पर है.

Sania Mirza से डाइवोर्स के बाद शोएब मालिक ने सना जावेद से तीसरी शादी की है. सना जावेद एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है और उन्होंने काफी जाने माने टीवी सेरिअल्स में भी काम किया है.

PSL 2024 में लगे सानिया सानिया के नारे

सना जावेद अपनी पति शोएब मालिक को सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंची जहा पर क्रिकेट फेन्स ने उनको ट्रोल कर दिया, दरअसल 18 फरवरी को जब कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच मैच खेला गया तो यह मैच कराची किंग्स 55 रनो से हार गया. शोएब मालिक ने इस मैच में 55 रनो की एक शानदार पारी खेली पर शोएब मालिक की यह पारी कराची किंग्स की मैच तो न जिता सकी लेकिन उनकी टीम के हारने की वजह से उनकी वाइफ को ट्रोल जरूर होना पड़ गया.

मैच के बाद फैन्स Sana Javed और Shoaib Malik की मोजुदगी में सानिया सानिया के नारे लगाते नज़र आये और इतना होना था के सना जावेद वहां से उठ कर चलती बानी और अब इसी का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग अब भी इस पर उनके मज़े ले रहे है

केसा रहा मैच का हाल

कराची किंग्स ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया जिसके जवाब में मुल्तान की टीम ने फेल बल्लेबाज़ी करते हुए 185 रन बना डेल. कराची किंग्स के पास जीतने के लिए 186 रनो का लक्षय था पर कराची की शुरुवात अच्छी नहीं रही और यही उनकी हर का वजह बनी. शोएब मालिक ने कराची के तरफ से 35 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 53 रनतो बनाये पर अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब न हो सके. इस से पहले मुल्तान की तरफ से रीजा हेंड्रिक्स ने 79 रनो की शानदार पारी खेली थी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *