Cricketers in Anant Ambani and Radhika Merchant pre-wedding: कॉन्ट्रैक्ट से बहार होने के बाद पहली बार दिखा यह क्रिकेटर

Cricketers in Anant Ambani and Radhika Merchant pre-wedding

Cricketers in Anant Ambani and Radhika Merchant pre-wedding : अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की 3 दिनों तक चलने वाली प्री-वेडिंग पार्टी आज 1 मार्च से शुरू हो रही है, गुजरात के जामनगर में 1 मार्च से 3 मार्च तक इस पार्टी का आयोजन किया गया है. अनंत अम्बानी देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अम्बानी के बेटे है ऐसे में पार्टी का भव्य होना जाहिर है. इस से पहले जनवरी में राधिका मर्चेंट के साथ उनकी सगाई हुए थी और जुलाई 12 2024 को उनकी शादी होनी है. अनंत अम्बानी की सगाई की तरह ही इस बार भी उनकी पार्टी में काफी मेहमान आने की सम्भावना है और ऐसे में उम्मीद है के जाने मने क्रिकेट्स भी इस पार्टी का हिस्सा होंगे

अनंत अम्बानी मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी के छोटे बेटे है, अगर रिलायंस ग्रीन एनर्जी (Reliance Green Energy) की बात करे तो इसका ज्यादातर जिम्मा अनंत अम्बानी के कंधो पर है. बिज़नेस के साथ साथ अनंत अम्बानी को जानवरो और पर्यावरण से काफी लगाओ है.

केसा है 3 दिनों का प्लान

पार्टी पूरे दिन दिन तक चलने वाली है तो जाहिर है यह एक लम्बी चलने वाली पार्टी है, पार्टी के पहले दिन म्यूजिक का इंतेज़ाम किया गया है और इसकी ज़िम्मेदारी दी गए है दिलजीत दोसांज और बी प्राक के साथ अरिजीत सिंह जैसे बड़े सिंगर्स को. दूसरे दिन की बात करे तो अनंत अम्बानी सभी गेस्ट को उनके दुवारा बनाये गए हॉस्पिटल की दौरा कराएँगे जो वाइल्ड लाईफ को बचाने के मकसद से बनाया गया है. पार्टी के तीसरे दिन प्री वेडिंग सेरेमनी के अन्य कार्यो को अमली जामा पहनाया जायगा।

कोन है राधिका मर्चेंट

अनंत अम्बानी की तरह राधिका भी कोई आम सख्सियत नहीं है, अनंत अम्बानी की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट एक काफी बड़ी फॅमिली से सम्बन्ध रखती हैं, वे एनकॉर हेल्थकेयर के CEO और उद्योगपति विरेन मर्चेंट की बेटी है. राधिका मर्चेंट की माँ का नाम शैला मर्चेंट हैं. राधिका मर्चेंट, विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की इकलौती बेटी है. राधिका मर्चेंट का जनम दिसंबर 18 1994 को हुआ था. अनंत अम्बानी और राधिका की दोस्ती बोहोत पुरानी है. राधिका ने न्यूयॉर्क में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक में ग्रेजुएशन किया है.

अनंत अंबानी की शादी में कौन आ रहा है?

अनंत अम्बानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में महत्वपूर्ण और बही सख्सियतो के शामिल होने की सम्भावना है, ऐसा मन जा रहा है के बिल गेट्स के अलावा, बड़े उद्योगपति गौतम अडानी, कुमार मंगलम बिड़ला इसके अलावा कई क्रिकेटर, बॉलीवुड की तमाम हस्तिया शामिल हैं। 

अगर क्रिकेटर्स की बात करे तो महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर, पूर्व विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी, मुंबई इंडियन के पूर्व कप्तान और वर्तमान नेशनल टीम के कप्तान रोहित शर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, पूर्व स्टार गेंदबाज़ जहीर खान और ड्वेन ब्रावो शामिल है. आपको बता दे के बीते 28 फरवरी को BCCI ने अपनी सभी ग्रेड के खिलाड़ियों के नाम की लिस्ट जारी की थी जिसमे ईशान किशन के साथ श्रेयस अय्यर को सेंट्रल कांटेक्ट से बहार कर दिया गया था और यह पहला मौका है जब सेंट्रल कांटेक्ट से बहार होने के बाद ईशान किशन को किसी इवेंट में देखा जा रहा है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *