DC vs KKR Match Preview in Hindi: के के आर vs दिल्ली कैपिटल पिच रिपोर्ट, प्लेइंग 11 और प्रेडिक्शन

DC vs KKR Match Preview in Hindi

DC vs KKR Match Preview in Hindi: IPL 2024 का 16वा मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जायगा और यह मैच बहुत रोमांचक होने की उम्मीद है, जहा ये देखना काबिले गौर होगा की मिचेल स्टार्क क्या निति अपनाते है. अपनी गेंदबाज़ी में, जो अबतक उनकी गेंदबाज़ी में देखने को नहीं मिला है, के. के. आर. ने अपने पहले दो मुक़ाबले तो जीत लिए है लेकिन मिचेल स्टार्क इस टीम का सर दर्द बन गए है उन्होंने दो मैचों में 100 रन दे दिए है और कोई विकेट भी नहीं झटका है, अब वो कल क्या टेक्निक अपनाते है ये तो कल ही ज़ाहिर होगा।

मिचेल स्टार्क का आईपीएल से बहुत पुराना नाता है, इस सीज़न में उन्होंने न तो नई गेंद से कोई कमाल दिखाया है न ही डेथ ओवर में कोई कारनामा दिखाया हाँ उन्होंने टीम के फेन्स को जरूर निराश किया है। मिचेल स्टार्क को आईपीएल में खिलाने के लिए के के आर ने अपने बैंक की तिज़ोरी उनके लिए खोल दी थी की चाहे जितना पैसा ले लो लेकिन इसका हक़ जरूर अदा कर देना लेकिन अभी तक वो चीज़ उनमे नज़र नहीं आयी है, बता दे की मिचेल स्टार्क आईपीएल 2024 की नीलामी में 24 .75 में बिकने वाले अभी तक के सबसे महंगे खिलाड़ी है।

कोच भारत अरुण को है पूरी उम्मीद – DC vs KKR Match Preview in Hindi

कोलकाता नाईट राइडर के गेंदबाज़ी के कोच भारत अरुण ने स्टार्क से बात चीत करते हुए कहा की पैसा कोई मैटर्स नहीं करता है सब कुछ भूल जाना चाहिए सिर्फ उसके के तुम्हे टीम में क्यों लिया गया है, बिलकुल स्टार्क के अंदर वो प्रतिभ है की मैच का रुख बदल सकते है और उनकी टीम को उनपे पूरा भरोसा है की वो फॉर्म में आएंगे और अपनी क़ाबलियत का ज़ुहर दिखाएंगे, और बिलकुल ऐसा होना भी चाहिए पुरे विश्व की नज़र उन पर है की आखिर इतनी बड़ी रकम उन्हें क्यों दी गई। के के आर और दिल्ली कैपिटल का मैच जहा होने जा रहा है यही पर उन्होंने अपनी तूफानी गेंदबाज़ी का हुनर दिखाया था,

दिल्ली कैपिटल्स को एक और जीत की तलाश

अगर हम दिल्ली की बात करे तो दिल्ली कैपिटल ने अभी तक तीन मैच खेले है और 1 मैच में ही जीत का स्वाद चखा है लेकिन जिस टीम को हराकर जीत का स्वाद चखा है वो आईपीएल की सबसे मज़बूत टीम है जी हाँ दिल्ली कैपिटल ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर अपना खाता खोला है, हालांकि पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल से हार का सामना करना पड़ा है.

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत भी अपनी लेय में वापिस आ आ गये है शुरू के दो मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए थे लेकिन उन्होंने सुधार किया है और वार्नर भी अछि लय में नज़र आ रहे है उनके बल्ले से भी ताबड़ तोड़ रन निकलते हुए चेन्नई के खिलाफ देखा है. इस मैच में एक अलग प्लानिंग के साथ दिल्ली कैपिटल मैदान पर उतरेगी, खलील ने पिछले मैच का रुख पलट दिया था और वो कॉंफिडेंट है और पूरी तरह मुस्तैद है ये मैच बहुत रोमांचिक होने वाला है।

DC vs KKR Today Match Pitch Report in Hindi

दिल्ली कैपिटल और कोलकाता नाईट राइडर के बीच आईपीएल 2024 का 16वा मैच शाम 7 :30 बजे डॉ बाइ एस राजेशखेड़ा रेड्डी स्टेडियम विषखापट्नम में खेला जायेगा। स्पिनर के लिए यहाँ सिर्फ खाई है। लेकिन पिच मौसम की तरह होती है जो बदलती रहती है अब देखना है की कितनी मदद स्पिनर को मिलती है ये कहना है भारत अरुण का जो कोलकाता के बॉलिंग कोच है।

हेड टू हेड, दिल्ली कैपिटल vs के के आर

दिल्ली कैपिटल -15 और कोलकाता नाईट राइडर 16 .

Delhi Capitals vs KKR Playing 11 Today

संभावित टीम XI देहली कैपिटल :

पृथ्वी शाह, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, कप्तान ऋषभ पंत, ट्रिस्टन, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, एनरिच, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद, सुमित कुमार, राशिख इम्पैक्ट खिलाड़ी।

संभावित टीम XI के के आर। .

फिलिप साल्ट, वेंकटेश आयर, श्रेयस अय्यर, रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, अरुण चक्रवाती।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *