CSK CEO on Dhoni Hindi: धोनी के IPL 2025 खेलने पर चेन्नई के CEO कासी विश्वनाथन का जवाब आ गया

CSK CEO on Dhoni Hindi

CSK CEO on Dhoni Hindi: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर टीम के सीईओ ने क्रिकबज़ से एक बातचीत में कहा की आधिकारिक तौर पर धोनी की तरफ से कोई इस तरह का ब्यान सामने नहीं आया है की वो अपने आप को रिलीज़ कर रहे है, लेकिन अगर महेंद्र सिंह धोनी खेलना चाहे तो उनका अपना मूल डिसिशन है जहाँ वो 2025 आईपीएल में खेले।

चेन्नई सुपर किंग्स फ्रैंचाइज़ी ने सीधे तौर पर कुछ नहीं बताया है की धोनी खेलेंगे 2025 में या नहीं खेलेंगे, लेकिन निर्भर करता है महेंद्र सिंह धोनी पर, बता दे की महेंद्र सिंह धोनी 2008 से 2023 आईपीएल सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रह चुके है, लेकिन सीज़न 2024 में धोनी ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया और उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का कप्तान बनाया गया।

नबम्बर 2024 तक का समय है धोनी पर – CSK CEO on Dhoni Hindi

अभी तक महेंद्र सिंह धोनी को लेकर उनके भविस्ये में खेलने को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है, चेन्नई सुपर ने या बीसीसीआई ने अभी तक कोई भी एलान ऐसा नहीं किया जहाँ धोनी फ्यूचर में खेलने न खेलने की बात कही हो अलबत्ता ये स्पष्ट किया गया है महेंद्र सिंह धोनी के पास नवंबर 2024 तक का समय है की उन्हें रिटेन करना है या नहीं।

2025 आईपीएल सीज़न की नीलामी साल के आखिर में होनी है जिसके लिए कौन खिलाड़ी रेटेन करेगा कौन रिलीज़ करेगा ,लेकिन पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को क्लियर करना पड़ेगा की उनको खेलना है या रेटायर्मेंट लेना है, जिसको लेकर धोनी के फेन्स असमंजस में जो ये चाहते ही नहीं है की महेंद्र सिंह धोनी 2025 में ने खेले।

आरसीबी से मैच हारकर धोनी ने नहीं की किसी से कोई बात

महेंद्र सिंह धोनी ने फ्यूचर में मैच को लेकर कोई बात नहीं की है, दरअसल 18 मई को आरसीबी से मैच हारकर वो बिना किसी से मिले ड्रेसिंग रूम में चले गए वह से सीधे एयरपोर्ट पर पहुंचे और बंगलुरु से रांची अपने घर वापस लौट गए जहाँ उन्होंने शनिवार को सुबह की पहली फ्लाइट पकड़ी। लेकिन उन्होंने क्रिकबज से चाट पर बातचीत की जहाँ वो एक बार चन्नई सुपर किंग्स के ओनर से एक बार मुलाकात करेंगे। धोनी आईपीएल के एक सफल कप्तान है उन्होंने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है।

2025 में न खेलने की संभावनाएं इस वजह से कम है

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान टीम की जान और फेन्स की धड़कन महेंद्र सिंह धोनी के करीबियों का क्या कहना है की धोनी 2025 सीज़न में खेलेंगे या नहीं खेलेंगे जिसकी वजह से क़यास लगाए जा रहे है, और सूत्रों से पता चला है की धोनी का खेलना उनके फिटनेस पर निर्भर करता है।

चेन्नई सुपर किंग्स के करीबी और कोच के हवाले से बताया गया है की धोनी NAGGING दर्द से मुश्किल से खेले है हालांकि सीज़न 2024 में धोनी ने 14 के चौदह मैच खेले है। लेकिन 14 मैच उन्होंने अलग अलग पोजीशन पर खेले है, लेकिन क्या अगर धोनी अगर पूरी तरह फिट होते है तो क्या 2025 आईपीएल में खेलेंगे ये पुष्टि अभी नहीं हो सकी है।

क्या धोनी का होगा अलग रोल

ये बात सामने आ रही है की यदि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में नहीं खेलते है तो टीम में बने रहेंगे जहाँ उन्हें विभिन्न पदों में से किसी भी एक पद की जिम्मेदारी दी जा सकती जा सकती हत्ताकि उन्हें टीम का मेंटर भी बनाया जा सकता है अगर धोनी चाहे तो लेकिन अगर धोनी फिट रहते है तो फाइनल निर्णेय धोनी ही लेंगे , महेंद्र सिंह धोनी के रहते चलते कप्तान ऋतुराज ने उनसे बहुत अनुभव हासिल किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *