SA vs SL Match Review Hindi: वर्ल्ड कप में में श्रीलंका की शर्मनाक हार 77 रन मात्र में सारी टीम हुई धड़ाम

SA vs SL Match Review Hindi

SA vs SL Match Review Hindi : आईसीसी मेन्स टी – 20 वर्ल्ड के चौथे मैच में श्रीलंका को बहुत बड़ी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है, बता दे ग्रुप D में टूर्नमेंट का चौथा मैच साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खेला गया जहाँ साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका की टीम को हराकर बहुत बड़ी जीत अपने नाम की है,इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया लेकिन ये फैसला साउथ अफ्रीका के गेंदबाज़ो ने गलत साबित कर दिया उन्होंने श्रीलंका की पूरी टीम को कुल 77 रनो के स्कोर पर ढ़ेर कर दिया , इस स्कोर को साउथ अफ्रीका ने बहुत आसानी से हासिल कर लिया।

साउथ अफ्रीका के गेंदबाज़ो ने श्रीलंका को चटाई धूल

टी – 20 वर्ल्ड कप में श्री लंका और साउथ अफ्रीका को ग्रुप D में रखा गया है और ये ग्रुप D का पहला मैच खेला गया है जिसमें श्रीलंका जीत का सपना लेकर मैदान में उतरी थी लेकिन हसारंगा कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया जो बिल्कुल गलत साबित हुआ जहाँ श्रीलंका के बल्लेबाज़ साउथ अफ्रीका के गेंदबाज़ो का सामना नहीं कर सके। साउथ अफ्रीका की टीम अति उत्साह में नज़र आई साउथ अफ्रीका के गेंदबाज़ एनरिक नोरतजी ने क़ातिलाना गेंदबाज़ी की जहाँ उन्होंने अपने स्पेल 4 ओवर डाले और मात्र 7 रन देकर 4 अहम विकेट चटकाए वही रबाडा और केशव महाराज ने भी दो दो विकेट चटकाने में सफलता हासिल की है।

माथिसा पथिराना का नहीं चला जादू

माथिसा पथिराना एक जादुई गेंदबाज़ है जिन्होंने हाल ही में आईपीएल 2024 में कमाल की गेंदबाज़ी का मुज़ाहिरा किया है। उन्होंने 2024 आईपीएल ममें चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए कई हारे हुए मैच जिताये है उन्होंने इस सीज़न में अपने 6 मैच खेले है.

जहाँ उन्होंने 132 गेंद फेंकी है और 169 रन देकर 14 विकेट चटकाने का नया रिकॉर्ड बनाया है लेकिन वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में अपनी टीम को शर्मनाक हार से नहीं बचा सके है जहाँ उन्होंने अपने स्पेल के 3 ओवर डाले और मात्र 9 रन दिए जबकि कोई विकेट नहीं हासिल कर सके है।

साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका की लंका लगा दी। – SA vs SL Match Review Hindi

साउथ अफ्रीका ने टॉस हारने के बाद गेंदबाज़ी की और श्रीलंका के छक्के छुड़ा दिए जहाँ उन्होंने श्रीलंका को 77 रनो के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया इस स्कोर को बहुत आसानी से साउथ अफ्रीका ने जीत लिया जिसमें क्वांटन डिकॉक ने 27 गेंदों में 20 रन बनाये वही कप्तान ऐडन मारक्रम ने कुल 12 रन बनाये।

वही क्लासेन और डेविड मिलर नॉट आउट रहे और कुल 16.4 ओवरों में 4 विकेट के नुक्सान से इस मैच मैच को साउथ अफ्रीका ने जीत लिया और पॉइंट्स टेबल में इस टीम ने बढ़त बना ली है। साउथ अफ्रीका का अगला मैच 8 जून को नीदरलैंड से खेला जायेगा .

आईपीएल में साउथ अफ्रीकन खिलाड़ी

हाल ही में सम्पन हुए आईपीएल 2024 के सीज़न में साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों ने बहुत धूम मचाई है जिसमें हेनरिक क्लासें, डेविड मिलर ,ट्रिस्टन इन सभी खिलाड़ियों ने आईपीएल में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और अब उन्होंने वर्ल्ड कप में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाना शुरू कर दिया, जहाँ उन्होंने आज पहले मैच में श्रीलंका का बैंड बजा दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *