Mohammed Shami Comeback 2024 Hindi: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी जल्द करेंगे टीम में वापसी, वापसी से पहले शमी को करना होगा ये कमाल!

Mohammed Shami Comeback 2024 Hindi

Mohammed Shami Comeback 2024 Hindi: भारतीय क्रिकेट टीम और मोहम्मद शमी के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी जहाँ भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी जल्द भारतीय अन्तराष्टीय क्रिकेट टीम में जल्द वापसी करते हुए नज़र आएंगे जिसके लिए मोहम्मद शमी और उनके फैन्स को बहुत बेसब्री से इंतेज़ार है।

मोहम्मद शामिल चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम में नहीं खेल पा रहे है। शमी ने अपना आख़िरी मैच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ख़िलाफ़ 19 नवंबर 2023 को आईसीसी वर्ल्ड कप में खेला था जिसमें मोहम्मद शमी मैच के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके जिसके बाद उन्हें इलाज़ के लिए इंग्लैंड जाना पड़ा और वहा उनकी सफ़ल सर्जरी की गई जिसके बाद शमी को आराम की सलाह दी गई थी।

लेकिन अब फ़िलहाल मोहम्मद शमी के बारें में चर्चा आम है की शमी जल्द टीम में वापसी कर सकते है लेकिन उससे पहले उन्हें घरेलु क्रिकेट में खेलना होगा, शमी को लम्बे समय के बाद गेंद फेंकने का मौका मिलेगा जहां शमी घरेलु क्रिकेट में अपना जादू दिखा पाएंगे। शमी डोमेस्टिक क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते थे लेकिन फिलहाल वो किस टीम में खेलेंगे ये देखना दिलचस्प होगा। लेकिन उनके फैन्स अपने पसंदीदा गेंदबाज़ की रिकवरी पर काफी खुश है की शमी पूरी तरह फिट है लेकिन शमी को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप और आईपीएल 2024 से महरूम रहना पड़ा है जहाँ उनकी बड़ी कवायत थी।

मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान के ख़िलाफ़ खोला था मोर्चा

मोहम्मद शमी ने अपने अन्तराष्टीय ओडीआई क्रिकेट और टी – 20 क्रिकेट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ ऐतिहासिक डेब्यू किया था 6 जनवरी 2013 को ओडीआई में और 23 मार्च 2013 को टी-20 क्रिकेट में पहली बार मैदान पर उतरे थे वही 2013 में उन्होंने आईपीएल में केकेआर के लिए स्कवैड में शामिल किये गए थे। शमी एक विश्व प्रसिद्ध तेज़ गेंदबाज़ है। अपनी क़ातिलाना गेंदबाज़ी से शमी पुरे विश्व में जाने जाते है। हालांकि घरेलु कलेश की वजह से उनके करियर में कुछ गिराबट जरूर देखने को मिली लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत को बरक़रार रखा और पुरे विश्व ने देखा की उन्होंने शानदार वापसी की है।

मोहम्मद शमी की सानिया मिर्ज़ा से शादी की खबर- Mohammed Shami Comeback 2024 Hindi

भारतीय टेनिस खिलाड़ी और स्टार सानिया मिर्ज़ा के संग शमी की शादी की खबर रही है बहुत आम बता दे टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा की शादी पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोयेब मालिक से हुई थी जहाँ इन दोनों के बीच तलाक़ हो गया है वही भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की भी तलाक़ हो चुकी है जिसको लेकर ये खबर आम थी की शमी और सानिया मिर्ज़ा कर सकते है शादी हालांकि इन दोनों स्टार की तरफ़ से अभी तक कोई वयक्तिगत जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी है लेकिन उनके फेन्स चाहते है की वो एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बधे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *